March 29, 2024

दृश्यम 2′ में दिखीं 4 बड़ी गलतियां, पकड़पना है मुश्किल

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पिछले साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक इस फिल्म के खाते में लगभग 372 करोड़ आ चुके हैं।

50 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ के अब तक के कमाई के आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं. वहीं, आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसे जान आपको काफी हैरानी होगी. इस फिल्म में 4 ऐसी गलतियां दिखाई गई हैं, जो आपके नजरों से निकल गया होगा, लेकिन आप पकड़ नहीं पाए होंगे. तो आज हम आपको वहीं 4 गलतियां बताने जा रहे हैं।

फिल्म के एक सीन अजय को उनके पूरे परिवार के साथ एक कार में दिखाया जाता है, लेकिन एक सीन में जब लॉन्ग शॉट में उनकी गाड़ी दिखाई जाती है तो उनके पीछे एक भी कार नजर नहीं आती है, लेकिन अगले ही सीन में जब पास वाले शॉट से कार के अंदर का नजारा दिखाया जाता है, तो पीछे एक कार नजर आती है. अब भला इतनी जल्दी कोई कार अचानक आपके पीछे आ जाए, तो ये आपको सोचने पर जरूर मजबूर करेगा।

वहीं, फिल्म में एक जगह अजय अपने परिवार के साथ कहीं बाहर लंच करते नजर आते हैं, जहां टेबल पर उनकी दोनों बेटियां एक सॉस (Sauce) के डब्बे के साथ खींचातानी करते नजर आती हैं, तभी डब्बे से सॉस निकलकर अजय देवगन के व्हाइट शर्ट पर जा गिरता है, लेकिन जब आप गौर से देखेंगे तो सॉस डब्बे से इतने फोर्स से बाहर नहीं आता कि वह अजय के शर्ट पहुंच पाए, तो ये सीन कुछ जम नहीं रही।
अब बात करें तीसरी गलती की तो आप देखें होंगे कि फिल्म में अजय देवगन की बेटी के बर्थडे पर कई सारे बच्चे पहुंचे हुए थे, लेकिन गिफ्ट सिर्फ दो ही नजर आए, ऐसा लग रहा है कि 2 दो छोड़ दें, तो बाकी कोई भी उनकी बेटी के लिए गिफ्ट लेकर नहीं आया था. ये सीन भी थोड़ा अजीब सा लग रहा है।
फिल्म की आखिरी गलती उसी दौरान कि जब अजय अपने परिवार के साथ बाहर खाने पर गए थे. इस दौरान एक सीन में उनकी गाड़ी की डिक्की खुली दिखाई जाती है, और अगले ही सीन में उस गाड़ी की डिक्की बंद दिखाई जाती है, अब सोचने वाली बात है कि जब सारे लोग एक साथ थे, तो गाड़ी की डिक्की किसने जाकर बंद कर दी।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.