April 27, 2024

सुशांत सिंह केस की उलझी गुत्थी

1 min read
Spread the love

मुंबई – एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का केस चर्चा में है। दरअसल कूपर हॉस्टिपल के मोर्चरी स्टाफ रूपकुमार शाह ने चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ था। इस बयान के बाद एक बार फिर एक्टर की मौत को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां एक ओर इस केस की जांच जारी है तो दूसरी ओर 2 साल बीत जाने के बाद भी बड़े दावे सामने आ रहे है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। जहां वह आग, तूफान, ताकत और शैतान जैसी बातों का जिक्र करती हैं। इस पोस्ट को देख फैंस का रिएक्शन आना भी लाजिमी है। आइए बताते हैं रिया चक्रवर्ती ने क्या लिखा।

जहां एक ओर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को मर्डर बताया जा रहा है। उनकी बहनें सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंस्पारिंग पोस्ट लिखा। वह इस पोस्ट में लिखती हैं, आप आग से गुजरे हैं, बाढ़ से बचे हैं और राक्षसों पर जीत हासिल की है, अगली बार जब आप अपनी शक्ति पर शक करो तो इसे याद रखना।

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने लगाए थे ये गंभीर आरोप
बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में इसे कथिततौर पर सुसाइड बताया गया लेकिन परिवार ने इसे साजिश बताया था। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput family) ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि एक्ट्रेस ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया व पैसों के गबन समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे।

रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा था
रिया चक्रवर्ती को इस मामले में जेल तक जाना पड़ा था। केवल रिया ही नहीं बल्कि ड्रग एंगल में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी फंसे थे। इन सभी आरोपों से रिया ने साफ इंकार किया था। साथ ही सोशल मीडिया पर अपने और सुशांत के रिलेशनशिप पर खुलकर बात भी कही थी।

कहां तक पहुंची सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच
सुशांत सिंह राजपूत मामले (Rhea and Sushant) में देश की तीन तीन बड़ी जांच एजेंसी जांच कर रही हैं। पैसों की हेरफेर को लेकर ईडी तो ड्रग मामला सामने आने के बाद एनसीबी और मौत की जांच के लिए सीबीआई जुटी। अप्रैल 2022 में एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने सीबीआई से सवाल किए थे कि आखिर इस मामले में जांच कहां तक पहुंची है। तब सीबीआई ने ऑफिशियल बयान जारी करके कहा था कि वह अभी इस मामले में ज्यादा कुछ कह नहीं सकते क्योंकि कुछ भी जानकारी देना जांच में रुकावट ला सकता है।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.