April 28, 2024

अनुपम खेर ने अनिल कपूर को दीं बर्थडे की शुभकामनाएं

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – बॉलीवुड के एवर यंग मैन अनिल कपूर शनिवार को अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें हर कोई खास अंदाज में शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके इंडस्ट्री के सुपरस्टार अनुपम खेर ने अनिल कपूर को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने अपने अवॉर्ड के दिनों को याद किया है।
अनुपम खेर ने अनिल कपूर के साथ अपने पुराने दिनों की तस्वीर साझा की है, जिसमें फिल्म के सेट, अवॉर्ड फंक्शन और कुछ मस्ती भरे पलों में दोनों को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिग्गज अभिनेता ने एक खास पोस्ट भी लिखा है और अनिल कपूर को प्यार-भरी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे अनिल कपूर, मुझे पता ही नहीं चला कि हम कब दोस्त बने, लेकिन मैं आपका आभारी हूं कि हम दोस्त हैं। साथ में हमारे पहले अवॉर्ड से लेकर फनी, जिद्दी, दयालु और इमोशनल लेकर अपशब्दों का उपयोग करने तक हम काफी सहज है। क्योंकि यही तो दोस्ती होती है। आपका दिन शुभ हो मिस्टर कपूर, मैं हमेशा आपके लिए प्यार और प्रार्थना करता हूं।

आपको बता दें कि अनुपम खेर और अनिल कपूर हिंदी फिल्मों की एक चर्चित जोड़ी में से एक है। उन्होंने राम लखन, बेटा, अपराधी, कर्मा, लाड़ला, तेजाब, रूप की रानी चोरों का राजा और जीवन एक संघर्ष जैसी एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही विद्युत जामवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म आईबी 71 में भी नजर आने वाले हैं। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर विद्युत जामवाल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ऊंचाई में देखा गया है, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.