April 29, 2024

जिगनहट में दबंगों का आतंक, विधवा महिला का घर किया जामीदोज

1 min read
Spread the love

सतना – सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत जिगनहट गांव में कुछ दबंगों का आतंक इस क़दर बढ़ गया है , कि एक विधवा महिला जिसका कसूर मात्र इतना था कि वह अपने जमीन से रास्ता देने की इच्छुक नहीं थी।
क्योंकि जिस जगह से रास्ता लिया जा रहा था ।
उस जगह पर विधवा महिला का घर बना हुआ था, लेकिन अपने रसूख और गुंडागर्दी के दम पर न सिर्फ़ उस विधवा महिला के साथ मारपीट की गई, अपितु उस रास्ते पर आने वाले घर को भी  दबंगों के द्वारा जमींदोज कर दिया गया। दबंगों ने अपना आतंक जारी रखते हुए खुलेआम गैंती, फावड़ा और सब्बर लेकर लाखों का घर में रखा सामान भी तोड़ डाला । महिला ने इस बात की शिकायत संबंधित थाना सिटी कोतवाली पहुंचकर की , लेकिन कोतवाल साहब ने मामले पर कोई गंभीरता नही दिखाई।
जिसकी वजह से गांव के दबंगों के हौसले आज भी बुलंद हैं।

महिला के साथ हुई इस बर्बरता का वीडियो गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया था। जिसको देखने पर दबंगों के आतंक को अनदेखा नहीं जा सकता था।

जिगनाहट गांव की निवासी अंजना चौधरी पत्नी स्वर्गीय रामरूप चौधरी मैं हमारे संवाददाता से बात करते हुए बताया कि गांव के ही दिनेश, सतीश, मनीष, विनय, राजाभैया, उमेश,नीरज, अंकित एवं उनके साथ सामिल महिलाओं के द्वारा मेरे घर को जबरदस्ती गिरा दिया गया और उस पर रखे सामान को भी तोड़फोड़ दिया गया।
मेरे मना करने के बाद भी मेरे साथ मारपीट की गई और सतीश चौधरी जो प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग में लगे बोलेरो कार से कुचल देने की धमकी देता रहा।
जिसकी शिकायत महिला ने एसपी ऑफिस में भी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

अहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.