April 28, 2024

करणी सेना के नगर मंत्री की हत्‍या, गुस्‍साए कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

1 min read
Spread the love

इटारसी – नर्मदापुरम जिले के इटारसी में शनिवार सुबह से ही गहमागमी का माहौल है। भारी पुलिस बल तैनात है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही थाना घेर रखा है। वे बदमाशों का सार्वजनिक रूप से जुलूस निकालने और उनके घरों पर बुल्डोजर चलाने की मांग पर अड़ गए हैं। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात को करणी सेना के नगर मंत्री रोहित राजपूत की चाकुओं से गोदकर बदमाशों ने हत्या कर दी है। इसके बाद से ही शहर के लोग आक्रोशित हैं।

नगर पालिका ऑफिस के पास शुक्रवार रात दो पक्षों के बीच चाकूबाजी की वारदात में एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हो गया। बताया गया कि इन युवकों के बीच 15 दिन पहले भी विवाद हुआ था। उसी को लेकर फिर झगड़ा हुआ। घटनास्थल पर एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी राम स्नेह चौहान सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था।

टीआई महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर आपस में झगड़ा हुआ है। चाकूबाजी में रोहित राजपूत और सचिन पटेल नामक युवक घायल हुए थे। इनमें से रोहित राजपूत ने शहर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इन दोनों ने हमला करने वाले आरोपी युवकों के नाम अंकित भाट और रानू ठाकुर बताए हैं। रोहित राजपूत का करीब 15 दिन पहले रानू ठाकुर से विवाद हो गया था। रोहित के कमर के नीचे ज्यादातर घाव लगे थे। मौत की वजह पीएम रिपोर्ट में ही सामने आएगी।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों में इस क्षेत्र में यह तीसरी वारदात है। तीन दिन पूर्व भी एक युवक के साथ लाठी, हाथ, घूंसे से मारपीट हुई थी। पुलिस को इस क्षेत्र में जांच पॉइंट लगाना था, लेकिन उसके पहले ही तीसरी घटना हो गई।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.