April 29, 2024

भाजपा प्रत्याशी साड़ी बांटते पकड़ी गई

1 min read
Spread the love

सतना – मैहर नगर पालिका के चुनाव में वोट के जुगाड़ में लगीं भाजपा की एक पार्षद प्रत्याशी मतदाताओं को साड़ी बांटते पकड़ी गई हैं। इस दौरान प्रत्याशी ने उन्हें रोकने की कोशिश करने वालों के साथ न केवल बहस की बल्कि धक्का मुक्की भी की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
नगर पालिका मैहर में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 13 जुलाई को मतदान होना है। मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने के लिए यहां प्रत्यशियों ने ताकत झोंक रखी है। वोट हासिल करने के लिए उचित और तमाम अनुचित तरीके भी इस्तेमाल में लाए जा रहे हैं। इन्ही कोशिशों के बीच वार्ड नंबर 22 में भाजपा प्रत्याशी अनीता तिवारी के समर्थकों को लोगों ने साड़ियां बांटते हुए पकड़ लिया। इसी बीच महिला प्रत्याशी अनीता तिवारी भी वहां पहुंच गईं और आपत्ति जताने लगीं। उन्होंने कहा कि लोग दारू बांटते हैं ,वो साड़ी बांट रही हैं। उनके पास पैसे हैं इसलिए वो बांट रही हैं,जिसके दम हो वो भी बांटे। ,तुम भाजपा का विरोध कर रहे हो,सीबीआई नही हो। बहस के बीच पार्षद प्रत्याशी ने एक शख्स को धक्का देकर वहां से किनारे किया और एक बुजुर्ग के हाथ मे झोला पकड़वा कर वहां से निकलने लगीं लेकिन पीछे से लपके लोगों ने छीना झपटी कर झोला छीन लिया।
साड़ी बांटते पकड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक इस मामले में पुलिस अथवा प्रशासन ने संज्ञान नही लिया है लिहाजा कोई एक्शन भी नही हुआ है।

आहेस लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.