September 21, 2024

जल्द होगा भोपाल में ऐतिहासिक आंदोलन-3 सितंबर को होगा कलेक्ट्रेट का ऐतिहासिक घेराव

1 min read
Spread the love

सतना- आंगनबाड़ी माताओं व रसोईया माताओं की नियमितीकरण की मांग को लेकर आज वरिष्ठ समाजसेवी शंभू चरण दुबे जी के अगुआई में सिविल लाइन में 2दिवसीय आंदोलन धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। बड़ी दुर्भाग्य का विषय है कि आज इस लोकतंत्र में मात्त शक्तियां अपने हक और अधिकारों को लिए सड़कों पर बैठना पड़ता है लेकिन सतना जिले का प्रशासन व शासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती ।  जब जब चुनाव आता है नेता जनता की चौखट पर जाकर झूठे वादे करते हैं और जब चुनाव निकल जाता है कभी पलट के जनता के चौखट पर नहीं जाते हैं और ना ही गरीबों की किसी भी तरह की सुनवाई होती है आज यह सतना का सबसे बड़ा दुर्भाग्य का विषय है।। समय आने पर सतना की जनता ऐसे सत्ताधारी नेताओं को सबक सिखाने का काम करेगी ।।वरिष्ठ समाजसेवी शंभू चरण दुबे जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बड़े दुर्भाग्य का विषय है की सरकार आज भी आंगनवाड़ी माताओं और रसोईया माताओं के साथ में दुर्व्यवहार कर रही है ।।। आगनबाडी माताओं को जल्द से जल्द नियमित किया जाए व रसोइया माताओं को कलेक्टर दर पर वेतनमान बढ़ाया जाय।।
जल्द से जल्द मांगों का निराकरण अगर प्रदेश सरकार नहीं करती है तो भोपाल में ऐतिहासिक आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।। शंभू चरण दुबे जी ने  जनहित महागठबंधन के सभी सदस्यों का आवाहन किया है कि आंदोलन में शामिल हो ।।शंभू चरण दुबे जी का समर्थन करने पहुंची आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी के संजय बंका और दीपक  बुधौलिया धरना स्थल पर पहुंचे और मांगों का समर्थन किया।
आज के धरना प्रदर्शन आंदोलन में हरी नाथ मिश्रा पूर्णानंद त्रिपाठी बृजेश पांडे सत्येंद्र सिंह परिहार ज्ञानेंद्र सेन विनोद शर्मा कौशलेंद्र द्विवेदी घूरडॉग आगनवाड़ी जिलाध्यक्ष शाहीन सिद्धकी रसोइया माता जिलाध्यक्ष राधा सेन आदि सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

आहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.