May 18, 2024

चुनावों से पहले कमलनाथ के गढ़ में सेंध, छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि BJP में शामिल, कांग्रेस में हड़कंप

1 min read
Spread the love

भोपाल- आगामी विधानसभा चुनाव, उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनावों से पहले एमपी कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगा दी है। छिंदवाड़ा सांसद के प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर कांग्रेस छोड़कर बी०जे०पी० में शामिल हो गए हैं। आज मंगलवार को बी०जे०पी० प्रदेश कार्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
दरअसल, आज मंगलवार को छिंदवाड़ा जिला महामंत्री एवं युवा कांग्रेस के जिला प्रभारी सौरभ ठाकुर ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वं सांसद वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी मैं शामिल किया।ठाकुर ने बताया कि उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यों और बी०जे०पी० की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
वही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज कांग्रेस जिला महामंत्री एवं छिंदवाड़ा सांसद प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सौरभ जी का भाजपा परिवार में स्वागत है। प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि छिंदवाड़ा में सांसद प्रतिनिधि सौरभ ठाकुर कांग्रेस छोड़कर आज बीजेपी परिवार में शामिल हुए। प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।
बता दे कि कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा से इकलौते कांग्रेस सांसद है। आगामी चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, सुश्री कविता पाटीदार, सरतेन्दु तिवारी, हरिशंकर खटीक, पूर्व मंत्री व विधायक संजय पाठक, छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष विवेक साहू, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार आदि उपस्थित थे।

भारत विमर्श भोपाल म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.