September 20, 2024

पन्ना नदी में तैरती मिली 6 से ज्यादा लाशें ।

1 min read
Spread the love

पन्ना – पूरे देश में कोरोना महामारी की दुसरी लहर ने आतंक मचा रखा है. लोग डरे हुए है. पिछले दिनों गंगा नदी में लाशें मिलने से पूरे देश के सनसनी फैल गई थी. अब पन्ना जिले में बहने वाली रूंझ नदी में करीब 6 लाशें मिली है. अचानक लाशें देख ग्रामीणों में दहशत का माहोल है. वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि नदी में बुजुर्गों की दो लाशें मिली है. जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है।
ग्रामीणों को दिखी 6 से ज्यादा लाशें
दरअसल पन्ना जिले से बहने वाली केन की सहायक नदी रूंझ में लाशों के ढ़ेर देखने को मिल रहे है. बीते दिनों से ग्रामीण यह देखकर भयभीत हैं. पन्ना जिले के नंदनपुर गांव के पास नदी से ये शव किनारे लग गए. कुछ शव पानी के ऊपर है और कुछ शव पानी के अंदर. नदी के ऊपर से ग्रामीणों ने गिनती कि तो करीब 6 से अधिक लाशें उन्हें दिखाई दी.ग्रामीणों ने बताया कि नदी में वे अब स्नान नहीं कर पा रहे है. 3 से 4 दिन हो गए है, लेकिन इन लाशों की सुध लेने कोई नहीं आया. रूंझ नदी मुख्यतया पन्ना जिले की सीमा में ही बहती है. आशंका जताई जा रही है कि ये शव पन्ना जिले के ही होंगे. हालांकि जब इस पूरे मामले में जिम्मेदार अधिकारी से बात की तो उन्होंने अभी 2 लाशें मिलने की पुष्टि की है, लेकिन ये लाशें कहां से आई इसकी अभी जांच की जा रही है।
पन्ना की रुंज नदी में तैरती हुई लाशों के संम्बंध में पन्ना एसपी धर्मराज मीना का कहना है कि रूंझ नदी में अभी तक कि तहकीकात में 2 लाशें पाई गई है, जिनका कोरोना से कोई संबंध नहीं है. ये लाशें गांव के ही बुजुर्ग की लाश है, जिनको उनके ही परिजनों ने जल समाधि दी थी. नदी में पानी का बहाव कम होने के कारण लाश तैरती हुई पाई गई. जिनकी लाशें मिली हैं उनकी पहचान भी कर ली गई है और उनके परिजनों से भी जानकारी ली जा रही हैं।

संदीप विश्वकर्मा ब्यूरोचीफ भारत विमर्श पन्ना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.