April 25, 2024

श्री लंका के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान, रोहित शर्मा संभालेंगे टीम की कमान

1 min read
Spread the love

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए संभावित 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है।आपको बता दें कि खिलाड़ियों की सूची BCCI ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है। इसमें रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी गई है। खबरों के मुताबिक श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है।

गौरतलब है कि लगातार क्रिकेट खेलते रहने की वजह से कप्तान विराट कोहली ने BCCI के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी। पूर्व में उन्होंने बोर्ड पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आगामी दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए टीम के पास प्रर्याप्त समय नहीं है। महज दो दिन में मुश्किल विदेशी दौरे की तैयारी संभव नहीं। इससे पहले कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान भी कप्तान कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को आराम देने की वकालत की थी।

आपको बता दें कि  चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से भारतीय टीम लगातार क्रिकेट खेल रही है। इस दौरान वेस्टइंडीज, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज शामिल हैं। रिपोर्ट की मानें तो कीवी टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद लंबा ब्रेक लिया था। जिसके बाद टीम ने भारत के खिलाफ सीरीज खेली। लेकिन टीम इंडिया लगातार खेल रही है। लगता है कि BCCI ने कोहली को आराम देने की वकालत के चलते उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से ब्रेक दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.