April 27, 2024

पद्मावत फिल्म के मुख्य एक्टरों ने कितनी फ़ीस ली है जाने यहाँ…..

1 min read
Spread the love

पद्मावत फिल्म में दीपिका पादुकोण -रणवीर और शाहिद ने कितने पैसे लिए –

इतने विवादों के बाद 25 जनवरी को पद्मावत फिल्म रिलीज हो गई पहले दिन यानी 25 जनवरी को डर की वजह से कम लोग ही फिल्म देखने गए फिर भी फिल्म ने बेहद जबरदस्त कमाई की पहले दिन की कमाई 19 करोड रुपए बताई गई है और भंसाली की फिल्म अभी भी धूम मचा रही है इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल कर रहे रणवीर सिंह इस फिल्म की कमाई को लेकर बेहद खुश नजर आए फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में दीपिका पादुकोण है जो चित्तौड़गढ़ की महारानी पद्मिनी का रोल की है।


भंसाली ने शुरू से ही साफ़ किया हुआ था कि फिल्म दीपिका की है. फिल्म का पहला नाम भी दीपिका के किरदार पर ही था. इसलिए सबसे ज्यादा पैसे दीपिका ने ही लिए हैं. जो मज़ेदार है, वो ये, कि आखिरकार स्टार स्टेटस सिंबल जो केवल पुरुष एक्टर भोगते आए हैं, अब महिला एक्टर्स को भी मिल रहा है.
हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक़ दीपिका ने फिल्म के लिए 13 करोड़ लिए हैं. बड़े-बड़े ‘खानों’ की फीस से कम ही सही, वो पद्मावत की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. रणवीर सिंह को 10 करोड़ मिले हैं और शाहिद को भी 8-10 करोड़ के बीच फीस दी गई है.।

बताया गया है इस फ़िल्म में 180 करोड़ का खर्च हुआ है तो 250 करोड़ तो फ़िल्म को कमाना ही पड़ेगा फिलाल तो करणी सेना की गुंडई भी जारी है जो फिर कमा ही लेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.