May 14, 2024

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने निभाई रोका रस्म, वीडियो में भांगड़ा करते आए नजर

1 min read
Spread the love

नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी की अटकलों को साफ करते हुए अपने रोके का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। खबर है कि नेहा 24 तारीख को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और जब से उनके रिश्ते की खबर सामने आई है, दोनों कई प्‍यारभरी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। अपने इस रोका सेरेमनी के वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते और साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत का गाना ‘नेहू दा व्‍याह’ भी 21 तारीख को रिलीज होने वाला है। अपनी रोका सेरेमनी के वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा ‘नेहू दा व्‍याह’ वीडियो कल रिलीज हो रहा है, तब तक मेरे फैंस और ‘नेहूप्रीत’ के प्रेमियों के लिए एक छोटा सा तोहफा। आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार… शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़ मतलब मम्‍मी-पापा इस प्‍यारी सी सेरेमनी के लिए।’

सूत्रों की मानें तो नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को दिल्ली में होगी। अनंत कारज की रस्‍म से दो दिन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्‍टर मैरेज भी करेगी। इस खबर से नेहा के फैंस काफी  खुश हैं और नेहा को बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.