May 13, 2024

देश का प्रधानमंत्री पांच मिनट के लिए भी प्रचार किये बिना नहीं रह सकता : राहुल

1 min read
Spread the love

महाराष्ट्र : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के धुले में जनसभा को संबोधित किया. जहां राहुल ने पुलवामा का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने पुलवामा हमले के बाद अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी सरकार की आलोचना न करें और देश के साथ एकजुट होकर खड़े रहे. मोदी ने भी मीडिया को कहा कि पुलवामा के बाद यह एकसाथ खड़े होने का समाय है. मगर उसके तुरंत बाद मेमोरियल वॉर के उद्द्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को कोसा. इस देश का प्रधानमंत्री पांच मिनट के लिए भी प्रचार किये बिना नहीं रह सकता. यह उनके और कांग्रेस के बीच फर्क ही.

राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र की जनता एक साथ मिलकर नरेन्द्र मोदी जी और बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है. मोदी जी आदिवासियों की जमीन के पीछे पड़े हुए हैं. इनका कहना है आदिवासी की जमीन छीनकर अपने 15-20 उद्योगपतियों को देकर रहेंगे.

रैली में राहुल ने मोदी के साथ-साथ अंबानी पर भी हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा, ‘अनिल अंबानी कागज़ के जहाज भी नहीं बना सकते और उन्हें राफेल हवाई जहाज का कांट्रैक्ट दे दिया गया, एक व्यक्ति को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा.

राहुल गांधी ने रोजगार की बात करते हुए कहा कि ‘हमने लोकसभा में पूछा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार कितने युवाओं को रोजगार देती है. उनका मंत्री कहता है साल में 1 लाख युवाओं को हम रोजगार दे पाते. देश में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है. नरेन्द्र मोदी जी ने हिंदुस्तान का 5 साल बर्बाद किया है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.