May 18, 2024

भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक पर, किसने क्या कहा

1 min read
Spread the love

पटना : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय वायु सेना के दुवारा किये गए एयर स्ट्राइक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित सभी राजनीतिक दलों ने जवानों को बधाई दी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी कार्रवाई जरूरी है. प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ सेना किसी भी तरह की कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है. इसी का उदाहरण इंडियन एयरफोर्स ने पेश किया है.

उन्होंने कहा कि सेना हर तरह से बदला ले सकती है. आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. मुझे पूरा भरोसा है कि केंद्र सरकार देश की जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी. उनकी भावनाओं का कद्र करेगी. पुलवामा की घटना के बाद से लोगों के मन में आक्रोश है, यह स्वभाविक है. आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश एकजुट है. आतंकवादियों को सबक सिखाना जरूरी है. भारत पाकिस्तान को करारा जवाब देगा. इसकी शुरुआत हो चुकी है.

रांची के रिम्‍स में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी वायु सेना को इस कार्रवाई के लिए बधाई दी है.. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई कर बेहतरीन काम किया है. जय हिंद जय भारत

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि वायु सेना के जवानों ने बेहतर कार्रवाई की है. पीएम मोदी ने जो कहा था उसको पूरा किया है. जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ‘हम अपने पायलटों और वायु सेना की बहादुरी को सलाम करते हैं. हम अपनी सेनाओं से धन्य और गौरवान्वित हैं. जय हिन्द

लोजपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि पूरा देश इस तरह की कार्रवाई का इंतजार कर रहा था. उन्‍होंने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर पर आतंकियों के शिविर पर हवाई हमले के लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति धन्यवाद प्रकट करते हैैं. पहली बार आतंक को पनाह देने वालों को इस तरह का मुंहतोड़ जवाब मिला है. सही समय पर सरकार ने उचित कदम उठाया है.

बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने भी ट्वीट कर भारतीय वायुसेना को सलाम किया है. उन्होंने लिखा है कि ‘पूरा राष्ट्र आपकी वीरता के आगे नतमस्तक है. हमें नाज है, हमारी सेना पर. यह वही हमारी सेना है, जिसने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिये थे. जय जवान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.