July 1, 2024

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों पर लाठी चार्ज

1 min read
Spread the love

पटना: उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थकों ने पटना में जुलूस निकाला नीतीश कुमार का विरोध किया . जुलूस गांधी मैदान से राजभवन मार्च के लिए निकला, जिससे डाक बंगला चौराहे पर ही पुलिस बल ने आगे बढ़ने से रोका दिया. उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थकों ने इसका विरोध किया और आगे बढ़ने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर दिया..

जुलूस में उपेन्द्र उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद, नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगते रहे, समर्थकों ने कुशवाहा समाज को नीच कहना बंद करो के नारे भी लगाए. कुशवाहा समाज जिंदाबाद, पलटू राम मुर्दाबाद, चोर-उच्चकों की सरकार नहीं चलेगी जैसे नारे लगते रहे.

उपेन्द्र कुशवाहा का आरोप है कि नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में उनके लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया. तब से कुशवाहा और नीतीश के बीच तनातनी है. कुशवाहा की मांग है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने शब्द वापस लें.

दरअसल शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कुशवाहा ने कहा था कि उनका गठबंधन बीजेपी और एलजेपी से है, जेडीयू से नहीं है. नीतीश कुमार द्वारा एक कार्यक्रम में ‘नीच’ शब्द का प्रयोग उपेंद्र कुशवाहा के लिए किया था. उसके बाद कुशवाहा ने कहा था की “नीतीश कुमार के नीच वाले बयान से मैं दुखी हूं.” कुशवाहा ने 28 नवंबर को ‘ऊंच-नीच दिवस’ मनाने का भी घोषणा की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.