July 1, 2024

कुशवाहा ने ये क्या कह दिया सुशील कुमार मोदी को…

1 min read
Spread the love

पटना : उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा और जदयू पर राजनितिक हमला जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर लगातार कुशवाहा के निशाने पर है. कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि – हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो देश को भ्रष्टाचारमुक्त बनाने की हर संभव कोशिश की, पर उपमुख्यमंत्री को उसकी चर्चा के साथ ही सृजन के बारे में भी चर्चा करनी चाहिए.

मनन चिंतन शीर्षक से एक अन्य ट्वीट में बिना नाम लिए लिखा कि  कुछ लोग राजनीतिक पिछलग्गू होते हैं. छपास रोग से पीड़ित, मिजाज से अवसरवादी और घोर सत्ता परस्त. इनका उपयोग सहयोगी पार्टी या नेता के भोंपू के तौर पर बखूबी होता है. ये कमेंट उन्होंने सुशील कुमार मोदी पर किया है.

सुशील कुमार मोदी ने भी ट्विट किया था कि नरेंद्र भाई मोदी की विश्वसनीयता और गरीबों, दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों के विकास में उनकी गहरी दिलचस्पी को देखकर 2014 में जनता ने एनडीए को भारी सफलता दिलाई। सभी घटक दलों ने मिलकर जनता की सेवा करते हुए देश को भ्रष्टाचारमुक्त सरकार दी, लेकिन कुछ लोगों को इतनी गलतफहमी हो गई है कि गठबंधन धर्म के खिलाफ आचरण करते हुए चार्जशीटेड लोगों से हाथ मिलाने में लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.