June 29, 2024

पटना में दिखा भारत बंद का असर, राजद ने किया प्रदर्शन

1 min read
Spread the love

पटना : पेट्रोल-डीजल के मुद्दे पर भारत बंद के दौरान तमाम विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर पटना की सड़कों पर प्रदर्शन किया। भारत बंद में कांग्रेस, राजद, जाप, सीपीआई ने प्रदर्शन कर भारत बंद को सफल बनाया। पटना के डाकबंगला चौराहे से लेकर पटना जंक्शन तक बंद समर्थकों ने दुकानों को बंद कराया। खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े। बंद को सफल बनाने के लिए प्रदर्शन भी किया। लोगों के साथ मारपीट की भी खबरें आई।

सभी विपक्षी पार्टी निकले सड़कों पर

वहीं राजद के नेता भी बंद को सफल बनाने में जुटे रहे, अपने पार्टी ऑफिस से लेकर शहर के बड़े-बड़े जगहों पर उन्होंने दुकानों को बंद करवाया। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर बढ़ती मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। राजद नेता तेजस्वी यादव अपने आवास से निकलकर डाकबंगला चौराहे तक अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला।

बाजार, स्कूल, रेलवे रहा प्रभावित

पटना की जान कहा जाने वाला मौर्यालोक बाजार भी आज बंद रहा। इसके साथ पटना के सभी स्कूल भी बंद रहे। सभी बड़े बाजार भी बंद करा दिये गये। बंद समर्थकों ने रेलवे की सुरक्षा को भी नुकसान पहुंचाया और दानापुर मंडल के अधिकतर स्टेशनों के ट्रेन परिचालन को बाधित किया। पप्पू यादव की पार्टी जाप के समर्थकों ने इस आंदोलन में सबसे अधिक उत्पात मचाया। उन्होंने न केवल संसाधनों को नुकसान पहुंचाया बल्कि आम लोगों के साथ मारपीट भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.