April 29, 2024

BJP के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान- खूब बच्चे पैदा करो, मकान पीएम मोदी देंगे

1 min read
Spread the love

राजस्थान – राजस्थान की बीजेपी सरकार के एक मंत्री का बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने कहा है कि लोगों को सभी चिंताएं छोड़कर खूब सारे बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्होंने यह भी कहा है कि पीएम मोदी मकान देंगे तो चिंता करने की क्या जरूरत
राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक अजीब बयान आया है. उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें खूब सारे बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्हें चिंता करने की जरूरत इसलिए नहीं है, क्योंकि मकान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे और गैस भी सस्ती मिलेगी. बता दें कि उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां और 8 बच्चे हैं।

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि उन्होंने खुद दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है. दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं।

लगातार 2 बार के विधायक हैं खराड़ी
राजस्थान सरकार में मंत्री खराड़ी बचपन से ही राष्ट्रीय सव्यंसेवक संघ में एक्टिव रहे हैं. इससे पहले वह 2003 और 2008 में भी चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि, 2013 में मोदी लहर के बावजूद खराड़ी विधानसभा चुनाव हार गए थे. इसके बाद से वह लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं।

बाबूलाल का बड़ा बेटा देवेंद्र B.Tech कर चुके हैं. वहीं, 3 बेटे कॉलेज और स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. जबकि उनकी चारों बेटियां भी कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं. खराड़ी जब मंत्री बने थे तो उनके परिवार ने बताया था कि उनके मंत्री बनने का पता TV पर समाचार देखकर चला।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.