May 2, 2024

मजदूर दम्पत्ति ने सचिव की कर दी चप्पलों से पिटाई

1 min read
Spread the love

बांदा उप्र – उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां सोशल मीडिया पर एक मजदूर दंपति द्वारा चप्पलों से पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बताते चले कि इस वीडियो में मजदू दंपति जिस शख्स की पिटाई कर रहे हैं वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि ग्राम पंचायत अधिकारी है. जिसका नाम रोहित कुमार पटेल है. बताया जा रहा है शुक्रवार को पंचायत भवन के पास स्थित कार्यालय में वह अपने जरूरी कार्य निपटा रहे थे, उस वक्त वहां पर ग्राम प्रधान भी मौजूद थे।

चप्पल से सचिव की पिटाई का वीडियो वायरल
मजदूर दंपति गणेश और उसकी पत्नी रेखा देवी जो सफाई कर्मी है, अपने मजदूरी पैसों की मांग करते हुए उसके पास आ पहुंचे, मजदूर दंपति का आरोप है कि हमने अपने मजदूरी के पैसे की मांग की।

उत्तर प्रदेश के बांदा में पंचायत के सचिव को सफाई कर्मी दंपति ने पैसे ना देने के कारण सरे आम पीटा. वायरल वीडियो नरैनी थाना क्षेत्र का है।
फिर सचिव ने जाति सूचक बातें कहीं कुछ ही देर में दंपति ने सचिव को पकड़ लिया और गिराकर, ताबड़तोड़ चप्पल बरसा दी. यही नहीं पास बैठे लोग यह तमाशा देखते रहे और सचिव पिटते रहे. वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

मजदूर दम्पत्ति का ये आरोप
मजदूर दंपति गणेश और रेखा देवी का कहना है की सचिव ने गांव के शौचालय की सफाई करवाई थी, लेकिन पिछले कई दिनों से हमारी मजदूरी के पैसे नहीं दे रहे थे, अक्सर मांगने जाते थे तो बात को टाल दिया करते थे या फिर जाति सूचक गालियां देकर अपमानित और भगा देते थे. जब फिर से उन्होंने गलत बोला तब दम्पति से रहा नहीं गया और चप्पलों से पिटाई कर दी. इस पूरे मामले में नरैनी कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि मामला सामने आया है सचिव की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है मजदूर दंपति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.