April 29, 2024

पत्रकार संगठन ने सौंपा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन

1 min read
Spread the love

सतना – पत्रकार संगठन के द्बारा जिले में पत्रकारों के साथ हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक के नाम संबोधित ज्ञापन एडीशनल एसपी विक्रम सिंह को सौंपा गया। इस दौरान जिले भर के पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर विरोध जताया। पत्रकार संघ ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि पत्रकारों पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये, साथ ही जिन पत्रकारों के उपर फर्जी मुकदमे पुलिस ने लगाये है उनकी निष्पक्ष जांच कर सभी की एफआईआर निरस्त की जाये। पत्रकार संघ ने कहा कि पत्रकारों को न्याय नहीं मिला तो वो प्रदर्शन करने को मजूबर होंगे।

पालदेव में शिक्षक ने की थी मारपीट
इस मौके पर पत्रकारों ने 7 दिंसबर को पालदेव प्राथमिक विद्यलाय के शिक्षक राजकरण पटेल के द्बारा पत्रकार अजय कुमार गुप्ता से की गई मारपीट पर शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई। वहीं चित्रकूट पुलिस ने बिना जांच किये शिक्षक के शिकायती आवेदन पर पत्रकार अजय कुमार गुप्ता के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को जिले स्तर के अधिकारी से जांच कराकर मुकदमा को समाप्त करने की मांग की गई।

कलेक्टर से शिक्षक के निलंबन की मांग
मझगवां विकासखंड के पालदेव प्राथमिक विधालय के शिक्षक राजकरण पटेल के द्बारा स्कूल के बच्चों की जान खतरे में डाल कर बिना बउंड्री की छत में बैठा कर फोन में बात करने एवं समाचार प्रकाशित करने वाले पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले शिक्षक को निलंबित करने की मांग की गई। कलेक्टर के नाम संबोधिक ज्ञापन एसडीएम नीरज खरे को सौंपा गया। एसडीएम श्री खरे पत्रकारों को आश्वासन देते कहा कि शिक्षक की जांच कराकर कार्यवाही की जायेगी।

भारत विमर्श सतना मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.