May 3, 2024

आम आदमी पार्टी सतना में जन सभा कर जनता से किए वादे

1 min read
Spread the love

सतना- दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सतना में सभा कर अपनी पार्टी की नीतियां बताई और मध्यप्रदेश में सरकार बनाने को लेकर जनता से अपील की वही उन्होंने कहा की पूरे देश मे एक ही पार्टी है जो आपके बच्चों का भविष्य बना सकती है
मध्यप्रदेश में एक मामा है उन मामा ने भांजे भांजियों को बहुत धोखा दिया है। मध्यप्रदेश में चाचा की हुई इंट्री मामा पर भरोसा मत करना, केजरीवाल की गारंटी पक्की है। अगर बिजली चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना अगर पावर क़ट चाहिए तो इनको वोट दे देना।
पंजब की तरह एमपी में भी बिजली का बिल जीरो, 300 यूनिट माफ।

दिसम्बर में चुनाव है नवम्बर तक के बिजली के बिल माफ कर देंगे, उंसके बाद 1 साल में सभी के बिजली के बिल जीरो कर देंगे
दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश में भी प्राइवेट स्कूल के फीस की गुंडागर्दी बंद करेंगे : केजरीवाल मध्यप्रदेश के अतिथि शिक्षकों को परमानेंट किया जाएगा और सिर्फ पढ़ाई का काम लिया जाएगा। स्वास्थ गारंटी के तहत दवाई के साथ साथ 20 लाख तक का ऑपरेशन मुफ्त
हर मोहल्ले के होगा मोहल्ला क्लिनिक , इलाज बिल्कुल मुफ्त। दिल्ली के तर्ज पर मध्यप्रदेश के हर जिले में बनाएंगे शानदार अस्पताल, जहा सारा इलाज सर्वसुविधायुक्त होगा।

मध्यप्रदेश के हर बेरोजगार को रोजगार देने का काम करेंगे जब तक रोजगार नही मिलता तब तक 3-3 हज़ार रु बेरोजगारी भत्ता देने का काम करेंगे। मन्त्री के इकट्ठा किये गए पैसे से करेंगे मध्यप्रदेश का विकास, इतना पैसा इकठ्ठा कर के रखा है इन मंत्रियों ने।
मध्यप्रदेश के हर बुजुर्ग को उंसके मनपसंद स्थान पर तीर्थ यात्रा करवाएंगे। बीजेपी वाले 1000दे रहे कह रहे मुझे वोट देदो,धीरे धीरे तीन हजार दुगा ,लेकिन दिल्ली और पंजाब सरकार तो हर माह पांच से छह हजार की बिजली मुक्त में दे रही। मध्यप्रदेश के निवासी पुलिस या सैनिक के शाहिद होने पर 1 करोड़ रुपए की सम्माननिधि परिवारजनों को दिया जाएगा।

अहेश लारिया ब्यूरो चीफ भारत विमर्श सतना म.प्र.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.