April 29, 2024

गदर-2 बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म

1 min read
Spread the love

मुम्बई- देश के साथ-साथ ही विदेशों में भी गदर-2 गदर मचाने में कामयाब रही है। विदेशों में भी गदर-2 अच्छी कमाई कर रही है। इंडस्ट्री ट्रैकर के मुताबिक फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 28 करोड़ है। इस हिसाब से गदर-2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 298.2 करोड़ रुपये हो गया है। यानी गुरुवार को फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

अपनी रिलीज के दिन से ही कमाई करने में लगी गदर-2 फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनने का खिताब हासिल कर लिया है। अब इसके आगे सिर्फ फिल्म पठान (543.05 करोड़) है। अभी गदर-2 को रिलीज हुए एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं इसने इस साल की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनित बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर-2 सिनेमा हाल में खूब गदर मचाए हुए है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। तभी तो गदर-2 वीक डेज में भी जबरदस्त कमाई कर झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने बुधवार को 32.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसकी बदौलत सिर्फ 6 दिनों में ही फिल्म की टोटल कमाई 261.35 करोड़ रुपये हो गई है। इसी के साथ गदर-2, पठान के बाद इस साल यानी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाऊ हिन्दी फिल्म बन गई है। फिल्म ने द केरला स्टोरी के लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे कर दिया है। बात OMG-2 की की जाए तो इसने बुधवार को 7.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की टोटल कमाई 79.47 करोड़ पहुंच गई है।

भारत विमर्श भोपाल म.प्र.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.