May 3, 2024

विराट कोहली से शतक के बाद नहीं हुआ इंतजार

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली- विराट कोहली ने आईपीएल में 4 साल से चले आ रहे शतकों का सूखा भी खत्म कर दिया, उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 63 गेंद में 100 रन की पारी खेली। कोहली की यह पारी ऐसे वक्त पर आई, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए हैदराबाद के खिलाफ मैच हर हाल में जीतना था। कोहली ने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 12 चौके भी जड़े।
187 रन के लक्ष्य को पीछा करते हुए विराट कोहली ने अपने कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ पहले विकेट के लिए 172 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की, इसकी पार्टनरशिप की वजह से आरसीबी ने बड़ी आसानी से हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। कोहली के लिए ये दोहरी खुशी जैसा रहा, एक तरफ टीम जीती और दूसरी ओर आईपीएल में 4 साल का लंबा शतकों का सूखा खत्म हुआ। इसलिए वो खुशी मनाने का इंतजार नहीं कर पाए और मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचने से पहले ही मैदान में जीत का जश्न मनाने लगे।
विराट कोहली ने हैदराबाद पर जीत के बाद मैदान से ही पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किय़ा और टीम की जीत के साथ-साथ अपने शतक का जश्न मनाया। अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात करते हुए उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही। इसमें अनुष्का की खुशी भी साफ देखी जा सकती है। अनुष्का ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि उनकी पारी बिल्कुल बॉम्ब जैसी थी।

आईपीएल के इस सीजन में अनुष्का शर्मा आरसीबी के काफी मुकाबलों में मैदान में नजर आईं हैं. उन्हें जब भी मौका मिल रहा है वो टीम की हौसलाअफजाई के लिए स्टेडियम पहुंच रही।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.