April 26, 2024

सेंसर बोर्ड ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को दिया यूए सर्टिफिकेट

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। पिछले दिनों श्रद्धा कपूर ने अहमदाबाद के एक मॉल में फिल्म का प्रमोशन किया। वहां यूथ क्राउड के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। दरअसल, पहली बार इस फिल्म के जरिये इन दो दिग्गज कलाकारों की जोड़ी और केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर अलग ही उत्साह बना हुआ है। इस बीच ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सर्टिफिकेट और ड्यूरेशन को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

लंबी होगी फिल्म?
लव रंजन के निर्देशन में बनी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज को बस कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। ऐसे में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे प्रमोशन भी और तेज होता जा रहा है।

इस बीच फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विट कर बताया कि फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की तरफ से यूए सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने ट्विट किया, ‘#एक्सक्लूसिव…’TJMM’ रन टाइम…#TuJhoothiMainMakkar को 2 मार्च 2023 को सीबीएफसी की तरफ से यूए सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म का ड्यूरेशन 159.59 मिनट:सेकेंड (दो घंटा, 39 मिनट, 59 सेकेंड) है। #India’ उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म का फर्स्ट हाफ 01 घंटा, 09 मिनट, 39 सेकेंड का है। जबकि, सेकेंड हाफ 01 घंटा, 30 मिनट, 20 सेकेंड का है।

इन जगहों पर हुई है फिल्म की शूटिंग
फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग मुंबई में हुई है। इस मूवी के गाने’तेरे प्यार में’ में स्पेन के दृश्य देखने को मिलेंगे। लव रंजन की फिल्म में आपको मॉरीशस के भी खूबसूरत दृश्य देखने को मिलेंगे।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.