April 30, 2024

ऋषभ पंत मां को सरप्राइज़ देना चाहते थे

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – देहरादून मैक्स अस्पताल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत की चोट के बारे में कहा, ”ऋषभ पंत स्थिर हैं. हड्डी रोग विशेषज्ञ और प्लास्टिक सर्जन समेत डॉक्टरों की टीम उनकी चोट की जांच कर रही है. जांच और इवैलुएशन की कार्रवाई पूरी होने के बाद ही ये पता चल सकेगा कि आगे इलाज की दिशा क्या होगी. इसकी सूचना मेडिकल बुलेटिन के ज़रिए दी जाएगी.”

इससे पहले हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बीबीसी को बताया, “सुबह 5.30 -6 बजे के बीच का हादसा है. ऋषभ पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी. आगे का शीशा टूट गया और वो बाहर निकल गए. गाड़ी में आग लग गई थी. प्राथमिक उपचार कराने के बाद लाइफ़ सपोर्ट वाला एंबुलेस मंगा कर उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है.”

“डॉक्टर से हमारी बात हुई है. डॉक्टर का कहना है कि शुरुआती जाँच में कोई जानलेवा बात सामने नहीं आई है. कोई इंटरनल इंजरी नहीं है. पैर में चोट आई है. पीठ छिल गई थी. सिर पर भी चोट है. बाक़ी एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बीबीसी हिंदी से बातचीत में कहा था कि दुर्घटना स्थल को देखकर लग रहा था कि एक्सीडेंट के बाद पंत विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकल गए थे. डॉक्टर नागर कहते हैं कि शायद इसी वजह से वह बच गए।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.