April 19, 2024
Spread the love

छिंदवाड़ा – एक गोलगप्पे वाले के घर बेटी पैदा हुई, तो उसने फ्री में लोगों को 4 हजार पानी पूरी खिला दिया. दरअसल, संजीत चन्द्रवंशी तीन भाई हैं। मगर, किसी के घर में पिछले 10 सालों से लड़की नहीं हुई थी, अब उनकी पत्नी को डिलीवरी हुई, तो उनके यहां लंबे समय बाद बेटी हुई है।

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पानी पूरी बेचने वाले के घर बेटी पैदा हुई. इससे खुश होकर उसने फ्री में लोगों को 4 हजार पानी पूरी खिलाई. इसके लिए उसने बकायदा फ्री में पानी पूरी खाने का पोस्टर लगा दिया, यह देख हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए. इनमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे।

दरअसल, छिंदवाड़ा के रहने वाले संजीत चन्द्रवंशी प्रतिदिन पोला ग्राउंड के पास पानी पूरी का ठेला लगाते हैं. वो रोजाना लगभग दो हजार पानी पूरी बेचते हैं, मगर, बेटी होने की खुशी में संजीत ने लोगों को 4 हजार पानी पूरी फ्री में खिलाकर अपनी खुशी अनोखे ढंग से मनाई है।

पानी पूरी बेचने वाले संजीत चंद्रवंशी ने बताया कि वह तीन भाई हैं, मगर, किसी के घर में पिछले 10 सालों से लड़की नहीं हुई थी. अब उनकी पत्नी को डिलीवरी हुई, तो उनके यहां लंबे समय बाद बेटी हुई है, इसके बाद मैंने बेटी होने की खुशी में लोगों को फ्री में पानी पूरी खिलाई।

वहीं, पानी पूरी का स्वाद लेने पहुंची छात्रा आरती साहू ने कहा कि आज के समय में बेटियों को बोझ समझा जाता है. पानी पूरी वाले भैया फ्री में गोलगप्पे खिला रहे हैं, यह बहुत गर्व की बात है. इससे लोगों के मन में बेटी के प्रति सम्मान बढ़ेगा. वैसे भी पानी पूरी खाने वाले लोग दुआ करेंगे कि ऐसे ही घर में खुशी आती रहे और फ्री में पानी पूरी खाने के मौके मिलते रहें।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.