April 25, 2024

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का संघर्ष

1 min read
Spread the love

मुंबई – दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु को लेकर दर्शकों में काफी बज था। कुछ समय पहले रिलीज हुए इसके ट्रेलर को फैंस का मिला-जुला रेस्पॉन्स मिला था। बता दें कि अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार की फिल्में बड़े पर्दे पर फ्लॉप होती जा रही हैं। इस साल बड़े पर्दे पर खिलाड़ी कुमार की ये चौथी फिल्म है जो फ्लॉप की तरफ आगे बढ़ रही है। तो चलिए जानते हैं कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सोमवार को कितनी कमाई की है।
दिवाली जैसे बड़े त्योहार पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर मेकर्स को उम्मीद थी कि राम सेतु धमाकेदार ओपनिंग के साथ मोटी कमाई करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, पहले दिन इस फिल्म ने महज 15.25 करोड़ यानि औसत से भी कम कमाई की थी। इस फिल्म को भी त्योहारों की छुट्टियों का भी कोई फायदा नहीं मिला। ऐसे में हालात ये हैं कि राम सेतु का कलेक्शन दिन-ब-दिन घटता ही जा रहा है।

वीकएंड पर राम सेतु के कलेक्शन में हल्का सा उछाल देखा गया था, लेकिन वह इस फिल्म को सफल बनाने के लिए नाकाफी है। बीते शनिवार को इस फिल्म ने 7.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं रविवार को राम सेतु ने 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने आज 2.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। राम सेतु का कुल कारोबार 58.60 करोड़ रुपये हो गया है।
राम सेतु’ एक एंडवेंचर-ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार एक नास्तिक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में हैं। वह राम-सेतु से जुड़े फैक्ट्स की तलाश कर रहे हैं। इस यात्रा के दौरान वह न सिर्फ राम सेतु का सच पता लगाते हैं, बल्कि उनके किरदार के अंदर भी भगवान राम के प्रति गहरी आस्था जग जाती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा नुसरस भरुचा और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.