April 26, 2024

कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा

1 min read
Spread the love

मुंबई – विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा अपनी केमिस्ट्री की वजह से सुर्खियों में रहती है। फैंस हमेशा दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। पिछले दिनों दिवाली बैश हो या करवा चौथ, हर मौके पर दोनों साथ में नजर आए और बस इनकी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं। दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई। अब कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से जुड़ा मजेदार खुलासा किया है। कैटरीना कैफ ने दरअसल अपने कॉस्मैटिक ब्रांड के तीन साल पूरे होने पर पार्टी रखी थी। इस दौरान पिंकविला से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि, जब भी उन्हें नींद नहीं आती है तो विक्की कौशल उनके लिए गाना गाते हैं। कैटरीना कैफ ने ये भी बताया कि विक्की कौशल को डांस और गाने से बहुत खुशी मिलती है अमित भड़ाना के साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ? वायरल हुईं तस्वीरें! इस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की कई आदतों पर से भी परदा उठाया। जब उनसे पूछा कि विक्की कौशल की कौन सी आदत उन्हें परेशान करती है तो उन्होंने कहा कि, कभी-कभी विक्की कौशल बहुत जिद्दी हो जाते हैं और उनकी इस आदत से वो बिल्कुल परेशान हो जाती हैं।

इस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की कई आदतों पर से भी परदा उठाया। जब उनसे पूछा कि विक्की कौशल की कौन सी आदत उन्हें परेशान करती है तो उन्होंने कहा कि, कभी-कभी विक्की कौशल बहुत जिद्दी हो जाते हैं और उनकी इस आदत से वो बिल्कुल परेशान हो जाती हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली, सहित दो और फिल्मों में भी नजर आएंगे जिसका अभी नाम नहीं रखा गया है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.