May 4, 2024

कांतारा की अपार सफलता से फूले नहीं समा रहे ऋषभ शेट्टी

1 min read
Spread the love

मुंबई – कन्नड़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार ऋषभ शेट्टी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कंतारा’ की जबरदस्त सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी के सितारे बुलंदियों पर हैं। कन्नड़ ड्रामा को इन दिनों हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं. हिंदू संस्कृति को बढ़ावा देने वाली फिल्म में भगवान विष्णु के वराह अवतार की झलक दिखाई गई है, होम्बले फिल्म्स की ‘कांतारा’ को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच कांतारा के मेकर्स ने इस ओर भी इशारा कर दिया है कि वह फिल्म का दूसरा पार्ट भी लाने की तैयारी में हैं।

पिंकविल्ला के साथ हालिया इंटरव्यू में फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर ने कांतारा के सीक्वल की संभावना के बारे में खुलकर बात की. फिल्म में ऐसे कई सबप्लॉट हैं, जिस पर फील्म का सीक्वल विकसित किया जा सकता है. इंटरव्यू के दौरान जब सवाल किया गया कि क्या – ‘कांतारा 2 की कहानी के साथ क्या आगे बढ़ने की योजना बनाई जा रही है?’
सवाल का जवाब देते हुए ऋषभ शेट्टी ने कहा- ‘अभी कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि अभी हमारा पूरा फोकस कांतारा पर है. हम इसके सीक्वल के बारे में बाद में सोचेंगे. हालांकि,, हमने कांतारा के सीक्वल के लिए कई सब-प्लॉट तलाशने की कोशिश की. हम इसे ‘उपकथा’ कहते हैं. इसलिए हमारे पास सीक्वल के लिए कई सब-प्लॉट विकल्प हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.