April 28, 2024

आलिया भट्ट का ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली- आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में हॉट पोज देते हुए देखा जा सकता है।
आलिया भट्ट का फोटो में बेबी बंप भी नजर आ रहा है
आलिया भट्ट पहली तस्वीर में एक ट्रॉफी लेकर पोज करती हुई नजर आ रही है। दूसरी फोटो में वह कमर पर हाथ रखकर खड़ी है। वहीं तीसरी फोटो में वह दिलकश अंदाज में कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही है। वहीं चौथी फोटो वाइड है। इसमें उनका भी बेबी बंप भी नजर आ रहा है।
आलिया भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया है
आलिया भट्ट फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैं। वह हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और मौनी रॉय की अहम भूमिका थी। यह फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करने में सफल रही है। फिल्म में रणबीर कपूर ने शानदार अभिनय किया है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी कर ली है
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी कर ली है। दोनों कई अवसर पर साथ देखे जाते हैं। आलिया भट्ट जल्द अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली है। रणबीर कपूर अक्सर आलिया भट्ट को संभालते हुए नजर आते हैं। दोनों में काफी गहरा प्यार है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का निर्णय लिया। शादी रणबीर कपूर के घर पर ही हुई। इसमें उनके खास दोस्तों और परिवार के लोगों को आमंत्रित किया गया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी फैंस को भी काफी अच्छी लगती है। दोनों ने कई ऐड में भी साथ काम किया है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.