April 29, 2024

सीमा खान ने इंस्टा से हटाया खान सरनेम

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – सीमा सजदेह ने अपने 24 साल के पति सोहेल खान को तलाक देने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। कपल ने पिछले हफ्ते बांद्रा की एक अदालत में तलाक की कार्यवाही पूरी की. सोहेल सलमान खान के छोटे भाई हैं. अब सीमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट  से खान सरनेम हटा दिया है और अपने प्रोफाइल पर अपना पहले वाला नाम सीमा किरण सजदेह कर लिया है, उनका नया हैंडल  सीमा किरण सजदेह है, जबकि उनका पिछला हैंडल सीमाखान76 था. सीमा और सोहेल ने 1998 में शादी की और उनके दो बच्चे हैं, निर्वाण खान और योहान खान।
कुछ समय से दोनों अलग अलग रह रहे थे, जिसके बाद लोग कयास लगा रहे थे कि कपल के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। वे अलग-अलग रह रहे थे औऱ सोहेल कुछ मौकों पर अकेले ही  नजर आए. हालांकि, सीमा एक पिता के रूप में सोहेल की तारीफ करती हैं. एक शो में उन्होंने कहा, “ऐसा होता है कि कभी-कभी वक्त के साथ आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं. मुझे इसके लिए  कोई अफसोस नहीं है और हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मैं अलग हैं लेकिन हम एक परिवार हैं. हमारे लिए हमारे बच्चे अंत में मायने रखते हैं।
सीमा एक फैशन डिजाइनर हैं, मुंबई के बांद्रा में उनके नाम का एक लेबल है. सीमा अगली बार बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी, जिसमें महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी भी हैं।

भारत विमर्श भोपाल म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.