April 29, 2024

भाजपा ने मनाया बागियों को ,नही लड़ने दिया रेगांव का चुनाव।

1 min read
Spread the love

सतना- रैगांव का रण में भाजपा ने रूठो को मनाने में आखिरकार कामयाब हो ही गई। तीनो बागियों ने नामांकन वापस ले लिया, भाजपा को रूठो को मनाने एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। सबसे ज्यादा मेहनत स्व विधायक की पुत्र बहू को मनाने में लगी, लेकिन अंतिम समय में वंदना बागरी को भाजपा नेता गगनेन्द्र सिंह के साथ जिला निर्वाचन कार्यलाय पहुची और भरे मन से अपना नामांकन वापस लिया।

आठ तारीख से भाजपा की धड़कन बढ़ी थी दरअसल टिकट वितरण से नाराज होकर भाजपा के तीन नेताओ ने निर्दलीय पर्चा दाखिल किया और चुनाव लड़ने का एलान किया। ऐसे में रूठो को मनाने की जद्दोजहद सुरू हुई। भाजपा ने खनिज मंत्री बृजेन्द्र सिंह और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेन्द्र सिंह को जिम्मेदारी सौंपी थी। और स्व विधायक की पुत्र बधू वंदना देवराज बागरी और राकेश कोरी ने अपना नामांकन वापस ले लिया।

हालकि स्व विधायक की पुत्रबहू वंदना भरे मन से आरओ के पास पहुची और नामांकन वापस लिया जबकि पुष्पराज बागरी और राकेश कोरी ने अपने प्रस्तावक को भेज कर नामांकन वापस लिया।वंदना देवराज बागरी ने कहा कि वो नाराज थी मगर वो नही चाहती कि उनके ससुर की आत्मा दुखे, और मैं पार्टी से बगावत करू। मेरा पूरा परिवार भाजपा का था है और रहेगा, साथ ही वंदना बागरी ने कहा की वह अब भाजपा के लिए काम करेगीं।

आहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.