May 19, 2024

मेरी लड़ाई भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह से, न कि राजद उम्मीदवार तनवीर हसन से : कन्हैया

1 min read
Spread the love

बेगूसराय : बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बेगूसराय लोकसभा चुनाव में उनकी लड़ाई भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह से है न कि राजद उम्मीदवार तनवीर हसन से.

जनशक्ति भवन में कन्हैया कुमार पत्रकारों से बातचीत में किये सवाल, क्या वह राजद उम्मीदवार तनवीर हसन का समर्थन करेंगे, कन्हैया ने जवाब में कहा कि वे तनवीर हसन का स्वागत करते हैं, लेकिन उनकी लड़ाई राजद से नहीं बल्कि भाजपा से है. गिरिराज सिंह पिछले पांच साल से लोगों को पाकिस्तान भेजने में ही लगे हैं. वह केन्द्रीय मंत्री हैं या पाकिस्तान के वीजा मंत्री हैं, उन्हें पता नहीं.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें घास नहीं डाला, सवाल का जवाब देते हुए कन्हैया ने कहा कि वे इंसान हैं और रोटी खाते हैं. हर पार्टी की अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धता है.

कन्हैया ने कहा कि बिहार में महागठबंधन में अगर वामदल भी साथ होता तो हमारी शक्ति और अधिक होती. हमारी लड़ाई गिरिराज सिंह अथवा नरेंद्र मोदी से नहीं है. लड़ाई नरेंद्र मोदी बनाम देश की जनता है. उनकी पार्टी की जीत की जहां प्रबल संभावना है वहां चुनाव लड़ेंगे, नहीं तो महागठबंधन को समर्थन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.