July 3, 2024

नीतीश हमारे बड़े भाई हैं, प्रधानमंत्री मोदी को जितायेंगे : उपेंद्र कुशवाहा

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की हर पल बदलती खबर उनको सुर्खियों में बनाए रख रही है। आज उपेंद्र कुशवाहा ने फिर अपनी निष्ठा राजग में जताई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना बड़ा भाई कहते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को जिताने की बात कहकर अपने पत्ते स्पष्ट नहीं करके संस्पेंस बरकरार रखा है। आज दिल्ली में अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने अपनी राय रखी। उन्होंने सीट बंटवारे के प्रश्न पर स्पष्ट कहा कि, ‘सीट बंटवारे का फैसला अभी नहीं किया गया है, लेकिन भाजपा ने उन्हें सम्मानजनक सीटें देने का वादा किया है। राजग में मनमुटाव के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, ‘नीतीश कुमार उनके बड़े भाई हैं और वो प्रधानमंत्री मोदी को जिताने के पक्ष में है।

गौरतलब बात यह है कि उपेंद्र कुशवाहा की आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात होनी थी, मगर इससे पहले उन्होंने बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की। उस पर अपनी बात रखते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ‘मैंने भूपेंद्र यादव जी से कहा कि हमारी हिस्सेदारी सिर्फ लाभ में ही नहीं बल्कि हानि में भी होनी चाहिए। अगर बिहार एनडीए में जेडीयू के आने से बड़ी जीत मिली तो खुशी सबकी खुशी, लेकिन लोकसभा चुनाव में सीटों की संख्या अगर कम हो गई तो उसका नुकसान केवल हम ही क्यूं झेलें, ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए।

तेजस्वी यादव से हुई मुलाकात पर उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी से मुलाकात महज एक संयोग था। मैं अपने पार्टी के काम से सर्किट हाउस गया था, तेजस्वी मुझसे मिलने कमरे में आये उस वक्त कई लोग वहां मौजूद थे। मीडिया के लोग भी वहां थे।

इससे पूर्व उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से यह स्पष्ट कर दिया कि उनकी पार्टी मध्य प्रदेश चुनाव में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, साथ ही उन्होंने अपने 66 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट भी जारी कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.