July 1, 2024

कुशवाहा छात्रावास के 4 छात्रों के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, अबतक 7 गिरफ्तार

1 min read
Spread the love

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में कुशवाहा छात्रावास के चार छात्रों को अगवा कर उनके साथ मारपीट करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, नगर थाना के पोखरिया इलाके के एक निजी छात्रावास के चार लड़कों का बुधवार को काली स्थान चौक से अपहरण कर लिया गया था, जिन्हें बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाकर उन्हें निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा गया और एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने को विवश किया गया.

आरोप है कि इसके बाद पीड़ित सभी चारों छात्रों को जबरदस्ती शराब पिलाई गई और अंत में उनके पैर में गोली मारकर छोड़ दिया गया. सभी पीड़ित छात्र कॉलेज के छात्र हैं, जिनकी उम्र महज 18 से 21 वर्ष है. उन दबंगो दुवारा छात्रों को धमकाया गया की अगर उन्होंने इस घटना का कही जिक्र किया तो उनका ये वीडियो वायरल कर दिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि इन छात्रों ने छात्रावास के पास लगे वाटर प्लांट से पानी लेने से कुछ बाहरी तत्वों को मना कर दिया था.जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया.

नगर थाना प्रभारी टी. के. मिश्रा ने बताया कि इस घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है, इस घटना में १०-१२ लोगों संलिप्ता की खबर है.. गिरफ्तार लोगों में गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार व राहुल कुमार शामिल हैं. इसमें गोलू वाटर प्लांट का मालिक है.

मिश्रा ने कहा कि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और पीड़ित छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना से आहत छात्रों ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है. फ़िलहाल छात्रों से केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और सम्राट चौधरी जैसे बड़े नेता मिलने बेगूसराय पहुंच कर छात्रों से मिल चुके है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि घटना के आरोपितों के विरूद्ध स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी. इस घटना को लेकर वे मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे. तीन महीने के अंदर इस मामले की जांच पूरी होगी.

पप्पू यादव ने कहा कि आरोपियों को जेल नही जला देना चाहिए. यह घटना दुनिया की सबसे खौफनाक घटना है. सिस्टम चलाने वाले नेता मंत्री को भी जला देने की आवश्यकता है. सरकार अगड़े-पिछड़े की राजनीति और ट्वेंटी – ट्वेंटी गेम में मशगूल है और राज्य में बच्चे बच्चियों के साथ रेप मर्डर हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब इन छात्रों को न्याय दिलाने की जिम्मेवारी मेरी, लड़ाई भी मेरी. उन्होंने कहा कि अब जन आंदोलन आक्रोश मार्च के माध्यम से सरकार को मजबूर करेंगे, ताकि पीड़ित को न्याय मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.