September 7, 2024

MP बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा का हुआ निधन

1 min read
Spread the love

भोपाल – मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा का निधन हो गया है. बीजेपी के दिग्गज नेता ने दिल्ली के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली, वो काफी लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे. प्रभात झा बीजेपी में कई अहम पदों पर काम कर चुके हैं. उन्होंने पत्रकारिता से अपने करियर की शुरआत की थी. बीजेपी नेता का अंतिम संस्कार बिहार के सीतामढ़ी जिले के गांव में होगा।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ट्वीट कर लिखा, “भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, वरिष्ठ नेता आदरणीय प्रभात झा जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। बाबा महाकाल दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस भीषण वज्रपात को सहने की शक्ति दें. मध्य प्रदेश के विकास में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका सदैव हमें प्रेरित करेगी. आपका निधन राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।”
भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय श्री प्रभात झा जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस भीषण वज्रपात को सहने की शक्ति दें, ॐ शांति! आपको बता दें कि बीजेपी नेता को कुछ दिन पहले ही भोपाल से अस्पताल में एयरलिफ्ट करके मेदांता लाया गया था और उनका इलाज जारी था।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.