May 5, 2024

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर

1 min read
Spread the love

करांची – अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया गया है. पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हालांकि दाऊद को जहर दिए जाने की खबरों की किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है. अस्पताल की उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है. शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है।
पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन

पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है. पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है. देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है. इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है. दावा किया. रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है।
दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.