April 28, 2024

फातिमा सना से तीसरी शादी करेंगे आमिर खान

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं, जिसका कारण कोई अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई है। दरअसल, हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट दंगल में बेटी का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ नजर आए थे। वहीं दोनों को साथ देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की डेटिंग की अफवाहें तेज हो गई थी और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे थे. वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर केआरके ने नया दावा किया है कि आमिर खान अपनी को स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना से शादी करेंगे, जो कि उनकी तीसरी शादी होगी।
वाईआरएफ के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ काम करने के बाद से आमिर खान और फातिमा सना की जोड़ी पर फैंस की नजरें थीं, वहीं दोनों की डेटिंग की भी अफवाह उड़ी थी. इसी बीच दोनों स्टार्स की एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें वह पिकलबॉल गेम खेलते हुए नजर आए थे। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी रिएक्शन दिया था। लेकिन अब केआरके ने ट्वीट करते हुए एक दावा किया है। उन्होंने लिखा, आमिर खान जल्द ही अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म #दंगल के समय से सना को डेट कर रहे हैं. इस ट्वीट को देखते ही लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है और एक्टर को ट्रोल करना शुरु किया है।
गौरतलब है कि फातिमा सना ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को फैंस ने सराहा था. इसके अलावा दोनों ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी साथ काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो आमिर खान ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी रीना दत्ता थीं, जिनसे उनकी बेटी ईरा और बेटा जुनैद हैं। जबकि दूसरी शादी किरण राव से की थी, जिनसे उनका सरोगेसी के जरिए बेटा आजाद राव खान है, वहीं साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.