May 18, 2024

रोहित शर्मा ने टॉस के वक्त सुनाई बुरी खबर

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – आईपीएल 2023 के 35वें मैच में आज गुजरात टाइटंस के सामने मुंबई इंडियंस की टीम है। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में टॉस के वक्त MI के कप्तान रोहित ने एक बुरी खबर सुनाई। रोहित की टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच से एक बार फिर से बाहर हो गया है।
रोहित की मुंबई को लगा झटका
मुंबई इंडियंस के घातक तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर गुजरात के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं। रोहित ने बताया कि ये गेंदबाज आज के मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं था। ये पहला मौका नहीं है जब आर्चर अपनी फिटनेस के चलते किसी आईपीएल मुकाबले से बाहर हो रहे हैं। उनकी जगह टीम में राइली मेरेडिथ को मुंबई की प्लेइंग 11 में जगह दी गई है। मुंबई की टीम में आर्चर को 8 करोड़ रुपये में शामिल किया गया था।

आर्चर की फिटनेस चिंता का विषय
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में आर्चर को अपने साथ जोड़ा था। जबकि वह उस पूरे सीजन से बाहर रहने वाले थे। फिर भी पांच बार की चैंपियन फ्रेंचाइजी ने इस सीजन के आर्चर पर बोली लगाई थी। इस सीजन से पहले आर्चर फिट होकर लौटे भी थे और अपनी टीम इंग्लैंड के लिए भी उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया था। आईपीएल 2023 में भी बुमराह के बिना वह मुंबई की एकमात्र अहम ताकत थे। लेकिन पहला मैच खेलने के बाद ही वह चोटिल हो गए। ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में लगातार हर मैच में नहीं खेल पा रहा है।
दोनों टीमों की प्लेइंग 11
गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, राइली मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.