May 2, 2024

उपद्रवियों ने तलवार से किया हमला पिता पुत्र हुए घायल

1 min read
Spread the love

सतना – शहर में फिर तेज हुए आपराधिक वारदातों के सिलसिले तलवारबाजी की एक घटना पर पिता-पुत्र घायल हुए घायल उपद्रवियों ने उन पर तलवार से हमला कर दिया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
हासिल जानकारी के मुताबिक सतना के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत धवारी गली नंबर 5 में उपद्रवी लड़कों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उपद्रवियों ने पिता पुत्रो पर डंडे और तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में राघवेंद्र सिंह 50 वर्ष, उनके पुत्र शिवम सिंह 22 वर्ष तथा रुद्र प्रताप सिंह घायल हो गए। तलवार का वार शिवम के सिर पर लगा है जबकि राघवेंद्र के हाथ में चोट आई है। इसके अलावा रुद्र प्रताप को डंडे की मार ने घायल किया है। शिवम की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
घायल रुद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कुछ लड़के घर के बाहर खड़े हो कर गाली गलौज और – शोरगुल कर रहे थे। आवाज सुनकर वह अपने पिता राघवेंद्र और भाई शिवम के साथ बाहर निकला। राघवेंद्र ने ऐतराज जताते हुए उन्हें गाली देने से मना किया। लेकिन वे नही माने और उल्टा राघवेंद्र और उनके बेटे शिवम के साथ गाली गलौज करने लगे। और वे हमलावर हो गए। उन्होंने तलवार और डंडे निकाल लिए और शिवम पर तलवार से हमला कर दिया जिसे एक बार तो राघवेंद्र ने पकड़ लिया जिसके कारण उसका हाथ कट गया। लेकिन अगला वार उन्होंने शिवम के सिर पर कर दिया। हमलावरों को रोकने रुद्र आगे बढ़ा तो उसके भी सिर पर डंडा मार दिया। तब तक शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी वहां पहुंच गए जिन्हें देख कर हमलावर भाग गए।
रुद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हमलावरों में से एक का नाम मोनू सिंह था। वह बार बार धमका रहा था। उसके साथी भी मोनू सिंह का नाम ले रहे थे। घटना की शिकायत सिटी कोतवाली में की गई है। वही सिटी कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.