April 28, 2024

पठान के नए गाने को आधे घंटे में मिले 1 मिलियन व्यूज़

1 min read
Spread the love

मुंबई – बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक शाहरुख खान 4 साल बाद अपनी फिल्म पठान के साथ कमबैक कर रहे हैं. इस समय उनकी वापसी बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबर है. इससे पहले उनकी फिल्म पठान के एक गीत ‘बेशरम रंग’ पर काफी विवाद हुआ था. अब शाहरुख की पठान का नया ‘झूमे जो पठान’ गाना रिलीज हुआ है।

ये गीत रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है. सॉन्ग सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. इस गीत को यूट्यूब पर मात्र आधे घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे और अभी तक इसे 5 मिलियन लोग देख चुके हैं. झूमे जो पठान गाने में फैंस को शाहरुख खान का लुक और उनके डांसिंग मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं।

ये गाना खूबसूरत लोकशंस के बीच शूट हुआ है. गाने में फैंस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की सिजलिंग केमिस्ट्री देख एक्साइटेड हो रहे हैं. दीपिका और शाहरुख के साथ साथ फैंस उनके डांस को परफेक्ट बताते हुए खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने में किंग खान शर्टलेस नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में उन्होंने शर्टलेस होकर अपना आइकॉनिक पोज भी किया।

शाहरुख की शर्टलेस फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें शाहरुख के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं. 57 साल की उम्र में किंग खान की ऐसी फिटनेस देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही उन पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है।

झूमे जो पठान’ के रिलीज होने के बाद इस पर जबरदस्त बज है. इसके साथ शाहरुख के फैंस ट्रोलर्स से जवाब मांग रहे हैं. दरअसल, शाहरुख की नई फिल्म के पिछले गीत ‘बेशरम रंग’ में दीपिका के कपड़ों को लेकर काफी विवाद उठा. इस गीत में वह भगवा रंग की बिकनी पहने हुए नजर आई थीं. जिस पर बहुत से लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई. लेकिन पठाने के नए गीत झूमे जो पठान में फैंस को विरोध करने जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोलर्स से सवाल पूछ रहे हैं।

एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “बायकॉट गैंग वाले भाई लोग प्लीज बताना इस गाने में क्या बायकॉट करना है. मैं 10 बार देख चुका हूं. कुछ मिल ही नहीं रहा. प्लीज मदद करें।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “भक्तो जाओ और देखो #JhoomeJoPathaan. फिर कोई मुद्दा ढूंढो बॉयकॉट के लिए, 2 पैसे भी मिल जाएंगे और कुछ काम भी वेले लोगों. लोग कॉमेंट में पठान का फर्स्ट डे शो देखने की बात भी कह रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “ऑरेंज ब्लैक व्हाइट और कोई कंट्रोवर्सी मिले तो बताना हमें. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं कमेंट बॉक्स में बिना किसी वजह के #boycottpathan @iamsrk ट्रेंड करा रहे हैं।

बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान हर तरह से मीडिया में छाए हुए हैं. हाल ही ‘एम्पायर मैगजीन’ ने अब तक के 50 फेसस स्टार्स की लिस्ट जारी की है. जिसमें शाहरुख खान अकेले बॉलीवुड स्टार हैं, जिनका नाम इस लिस्ट में है।

शाहरुख खान को ये सम्मान ब्रिटिश मैगजीन एम्पायर की तरफ से मिला है. इस लिस्ट को जारी करने के लिए मैगजीन की तरफ से अपने रीडर्स को दुनिया के उन बेस्ट एक्टर्स के लिए वोट करने के लिए कहा गया था, जिन्होंने हमेशा स्क्रीन पर अपना बेस्ट दिया, और उनके जैसा टैलेंट कभी भी नहीं देखा जा सकता. जिसमें दुनिया के 50 ऑल टाइम ग्रेटेस्ट एक्टर्स में शाहरुख खान का भी नाम चुना गया।

भारत विमर्श भोपाल मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.