May 16, 2024

राजस्थान और गुजरात के बीच खेला जाएगा IPL का 48वां मुकाबला

1 min read
Spread the love

जयपुर – आज आईपीएल का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे राजस्थान के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में शुरु होगा। इसके लिए टॉस का सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7.00 बजे उछाला जाएगा। आईए जानते हैं कि दोनों टीमों की पॉइंट टेबल में क्या पोजीशन है।

पॉइंट टेबल के शीर्ष पर गुजरात टाइटंस
गुजरात टाइटंस इस समय पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। इसने अब तक आईपीएल 2023 में कुल 9 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से इनको 6 मैचों में जीत मिली है, जबकि 3 में हार का सामना करना पड़ा है। हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के इस समय 12 पॉइंट है और इनका नेट रनरेट 0.532 है।

चौथे स्थान पर बरकरार है राजस्थान
अगर राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो इस टीम ने अब तक कुल 9 मुकाबले खेले हैं। इसमें से टीम को 5 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है। इनके पॉइंट टेबल में 10 अंक है और इऩका नेट रनरेट 0.8 है। पॉइंट टेबल में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स चौथे स्थान पर बरकरार है।

दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है मैच
गौरतलब है कि आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस दोनों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। जो भी इस मैच को जितती है वो प्लेऑफ की ओर अपना एक और मजबूत कदम बड़ा देगी, वहीं अगर राजस्थान इस मुकाबले को हारती है तो उसके लिए प्लेऑफ पहुंचने का सफर और भी कठीन हो जाएगा।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.