April 28, 2024

मप्र में फिल्म “द केरल स्टोरी” रिलीज

1 min read
Spread the love

भोपाल – देशभर में चर्चित एवं सत्य घटना पर आधारित फिल्म “द केरला स्टोरी” आज मध्यप्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राजधानी भोपाल के बीच 7-8 सिनेमा घरों में शो दिखाए जाएँगे। प्रदेशभर में फिल्म को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच में सियासत जारी है। बीजेपी के नेताओं ने फ़िल्म को टैक्स फ़्री करने की मांग उठाई है वहीं कांग्रेस ने सरकार से मूवी को बैन करने की बात रखी है। राजधानी भोपाल समेत प्रदेशभर में हिंदू संगठनों ने चेतावनी दी है कि अगर किसी ने फिल्म का किया विरोध तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश मंत्री रावल कोठारी फिल्म को टैक्स फ़्री करने की माँग कर चुके हैं। वहीं राष्ट्रीय बाल आयोग की सदस्य दिव्या गुप्ता ने भी पत्र लिखा था। इसी तरह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी फिल्म को टैक्स फ़्री करने की मांग का समर्थन किया है।

जबलपुर के मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज

शहर में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आज रिलीज हो रही है। मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो रही है। विश्व संवाद द्वारा गुरुवार को प्रबुद्धजनों और पत्रकारों को प्रीमियर शो दिखाया गया था। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर एजेंडा फिल्म होने के आरोप लग रहे हैं। आरोप है कि 30 हजार लड़कियों के धर्म परिवर्तन का आंकड़ा झूठा है। ये फिल्म की कहानी चार युवतियों की है। फिल्म में लव जिहाद दिखाने की कोशिश हुई है।

दर्शकों का माला पहनाकर स्वागत

विवादों के बीच आज फिल्म द केरला स्टोरी रिलीज हो गई है। ग्वालियर शहर में भी तीन मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होने पर फिल्म का स्वागत करने हिंदू संगठन के कार्यकर्ता दीनदयाल मॉल पहुंचे, जहां फिल्म देखने आने वाले दर्शकों का माला पहनाकर स्वागत किया। हिंदू संगठनों का कहना है कि फिल्म में सच्चाई दिखाई गई है जिसे सभी को देखना चाहिए। फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने मेहनत से इस सच्चाई को उजागर किया है। ऐसे में सभी को यह फिल्म देखना चाहिए। गौरतलब है कि फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए बीजेपी के प्रदेश मंत्री रावल कोठारी से लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समर्थन कर चुके हैं। जानकारी बसंत कुमार- प्रांत पदाधिकारी, हिन्दू जागरण मंच ने दी।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.