May 16, 2024

आज केकेआर और सनराइजर्स के बीच मुकाबला

1 min read
Spread the love

हैदराबाद – आईपीएल में गुरूवार यानी आज 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस सीजन में ये दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ेगी। इससे पहले हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हराया था। उस मैच में हैरी ब्रूक ने सीजन का पहला शतक जड़ा था। एक बार फिर एक बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता हैं।

इस सीजन में दोनों टीमों का खराब प्रदर्शन

बता दें इस सीजन में इन दोनों टीमों ने अपने फैंस को ख़ासा निराश किया हैं। केकेआर ने अपने 9 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की हैं। जबकि SRH ने 8 मुकाबलों में से 3 में जीत हासिल की है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। इस सीजन में केकेआर और हैदराबाद की टीम के लिए बल्लेबाज़ी परेशानी का कारण रही हैं। ऐसे में इस मैच में दोनों टीमों की निगाहें जीत पर रहेगी।

कैसा हैं दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

आईपीएल में इन दोनों टीमों ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया हैं। लेकिन जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ती हैं तो केकेआर का पलड़ा काफी भारी होता हैं। आईपीएल के इतिहास में केकेआर ने सनराइजर्स के ऊपर अपना दबदबा बनाकर रखा हुआ है। अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 24 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से 15 मैच कोलकाता की टीम ने जीते हैं। जबकि सनराइजर्स की टीम सिर्फ 9 बार जीतने में कामयाब हुई हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.