March 29, 2024

टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद क्या दिशा पटानी मिस्ट्री मैन को कर रही हैं डेट

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली – बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की मूवी, गाने और खूबसूरती के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. खासकर फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी तो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर हमेशा चर्चा में रही है. कई सालों तक वह बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही थी. लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही है. अब इससे आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस को एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि टाइगर के बाद दिशा इस शख्स को डेट कर रही हैं।

कौन है यह मिस्ट्री मैन

यह तो हम सब जानते हैं कि दिशा पाटनी बेहद ही फिटनेस फ्रीक है और अपनी बॉडी और फिटनेस को लेकर वह हमेशा बहुत कॉन्शियस रहती हैं. इन दिनों जिस शख्स के साथ दिशा नजर आ रही हैं वह और कोई नहीं बल्कि अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक है, जो एक फिटनेस ट्रेनर, मॉडल और एक्टर है. दिशा अक्सर उनके साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि अलेग्जेंडर गिरगिट नाम की वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं वो टाइगर श्रॉफ के भी अच्छे दोस्त बताए जाते हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी अलेक्जेंडर एलेक्स की कई तस्वीरें वायरल होती है. जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मौज मस्ती और चिल करते नजर आते हैं. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि एलेक्स और कोई नहीं बल्कि दिशा पाटनी के नए बॉयफ्रेंड हैं और जल्द ही दोनों अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म भी कर देंगे।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.